दुनिया

हमास के दीर अल-बलाह के कमांडर आदिल मिस्माह की मौत, इजरायली सेना ने किया दावा

आईडीएफ ने कहा कि शेजैया में सैनिकों ने युद्ध के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले हमास और इस्लामिक जिहाद के ठिकानों पर हमला किया और बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किया। इस दौरान मोर्टार गोले से आईडीएफ पर हमला करने वाले एक आतंकवादी सेल को खत्म कर दिया गया।

इजरायली सेना ने हमास के दीर अल-बलाह के कमांडर आदिल मिस्माह को मार गिराने का दावा किया
इजरायली सेना ने हमास के दीर अल-बलाह के कमांडर आदिल मिस्माह को मार गिराने का दावा किया फोटोः IANS

इजरायली सेना इजरायल रक्षा बल (आईडीएफ) ने सोमवार को दावा किया कि उसने दीर अल-बलाह के नुखबा कंपनी कमांडर आदिल मिस्माह को मार गिराया है। आईडीएफ ने दावा किया कि कहा कि इजरायल पर 7 अक्टूबर को हुए हमले के लिए आदिल मिस्माह भी जिम्मेदार था।

Published: undefined

आईडीएफ ने कहा कि शेजैया में सैनिकों ने युद्ध के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले हमास और इस्लामिक जिहाद के ठिकानों पर हमला किया और बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किया। बयान में कहा गया है कि सैनिकों ने एक लॉन्च पोस्ट को नष्ट कर दिया और मोर्टार गोले से आईडीएफ पर हमला करने वाले एक आतंकवादी सेल को खत्म कर दिया।

Published: undefined

आईडीएफ ने कहा कि उन्होंने खान यूनिस में एक और लॉन्चिंग रॉकेट क्षेत्र की पहचान की और उसे खत्म कर दिया। आईडीएफ ने कहा कि रात भर में, आईडीएफ नौसैनिकों ने हमास के ठिकानों पर हमला किया और गाजा में आईडीएफ जमीनी सैनिकों का समर्थन करना जारी रखा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined