दुनिया

अमेरिका ने पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार गिराने की रची साजिश?

पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन माजरी ने कहा कि अमेरिका ने धमकी देकर पाकिस्तानी सरकार को गिराने का प्रयास किया और अब झूठ बोलकर इससे इनकार कर रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को आज अविश्वास प्रस्ताव का सामना करना पड़ेगा। क्या पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार गिराने की साजिश के पीछे अमेरिका का हाथ है? ऐसे सवाल के बीच पाकिस्तान ने इमरान सरकार को गिराने की कोशिश करने को लेकर अमेरिका पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन माजरी ने कहा कि अमेरिका ने धमकी देकर पाकिस्तानी सरकार को गिराने का प्रयास किया और अब झूठ बोलकर इससे इनकार कर रहा है। उन्होंने कहा, "क्या अमेरिकी सरकार ने कभी सच बोला है? वह हमेशा दुनिया से झूठ बोलती रही है। उसने इराक में सामूहिक विनाश के हथियारों के बारे में संयुक्त राष्ट्र से भी झूठ बोला था, लेकिन बाद में झूठ का पर्दाफाश हुआ, यह दर्शाता है कि अमेरिका ने संयुक्त राष्ट्र के प्रतिष्ठित वरिष्ठ अधिकारियों से बहुत झूठ बोला है।"

Published: undefined

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नागरिकों को यह जानकारी होनी चाहिए कि अमेरिका की ओर से किया गया सभी इनकार झूठ का एक पैकेट हैं। उन्होंने कहा, "अमेरिका ने पाकिस्तान में शासन परिवर्तन की धमकी दी, प्रधानमंत्री इमरान खान को निशाना बनाया, और कहा कि अगर श्री खान को प्रधानमंत्री पद से हटा दिया, तो अमेरिका पाकिस्तान को माफ कर देगा।"

माजरी ने कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को इसलिए निशाना बनाया गया,क्योंकि उन्होंने अमेरिका के खिलाफ एक स्टैंड लिया और अपने दम पर निर्णय लेने की कोशिश की।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined