दुनिया

धमाके से दहला पाकिस्तान का पेशावर शहर, मदरसे में हुए ब्लास्ट में 7 की मौत, 70 घायल, भयावह तस्वीरें आईं सामने

मदरसे में धमाके के समय बच्चों समेत 70 से ज्यादा लोग मौजूद थे। ब्लास्ट के बाद मदरसे में चारों तरफ चीख-पुखार मच गई। मदरसा खून से सना हुआ दिखाई दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पाकिस्तान का पेशावर शहर बम धमाके से दहल उठा है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, पेशावर के दिर कॉलोनी में मदरसे में यह धमाका हुआ है। धमाके में 7 लोगों की मौत हो गई है और 70 लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों और घायलों में बच्चे भी शामिल हैं।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि जिस समय धमाका हुआ उस मसय मदरसे में बच्चे पढ़ रहे है थे। धमाके के समय बच्चों समेत मदरसे में 70 से ज्यादा लोग मौजूद थे। ब्लास्ट के बाद मदरसे में चारों तरफ चीख-पुखार मच गई। मदरसा खून से सना हुआ दिखाई दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Published: undefined

पाकिस्तानी समयनुसार सुबह करीब 8:30 बजे यह धमाका हुआ है। खबरों के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया गया कि यह आत्मघाती हमला नहीं था, क्योंकि वहां बैग में विस्फोटक रखे हुए थे। धमाका किसने किया? वहां पर बैग किसने रखा? इन सवालों का जवाब ढूंढने के लिए फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined