दुनिया

धमाके से दहला पाकिस्तान का कराची शहर, 3 की मौत, कई घायल

राजीनितक तनाव के बीच पाकिस्तान के कराची में बड़ा धमाका हुआ है। खबर है कि शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके के मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में यह धमाका हुआ है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

राजीनितक तनाव के बीच पाकिस्तान के कराची में बड़ा धमाका हुआ है। खबर है कि शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके के मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में यह धमाका हुआ है। इस घटना में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की इमारतों की खिड़कियों के कांच चकनाचूर हो गए। पाकिस्तानी अखबर डॉन की खबर के मुताबिक, इस धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हैं।

Published: undefined

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक अभी तक विस्फोट के कारण का पता नहीं चल सका है। हालांकि, पुलिस इसे फिलाहल सिलेंडर ब्लास्ट मान कर चल रही है। ब्लास्ट के कारणों को पता लगाने के लिए बम निरोधक दस्ता को भी घटना स्थल पर भेजा जा रहा है। घायलों और मृतकों को कराची के पटेल अस्पताल भेजा गया है।

Published: undefined

कानून प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव अधिकारी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए हैं। एलएएएस ने इस क्षेत्र को बंद कर दिया है। विस्फोट इमारत की दूसरी मंजिल पर होने का संदेह है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आसपास की इमारतों की खिड़कियों के साथ-साथ कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है।

Published: undefined

लगातार दूसरे दिन कराची में विस्फोट की घटना हुई है। मंगलवार को कराची के एक बस टर्मिनल के पास बम विस्फोट हुआ था। इस घटना में पांच लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने कहा था कि इस विस्फोट में आईईडी का इस्तेमाल किया गया था। आईईडी को टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर लगाया गया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined