दुनिया

पाकिस्तान के मंत्री का दावा- 26 नवंबर को खत्म हो जाएगा इमरान खान का 'तमाशा'

पाकिस्तान की सूचना एवं प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने कहा कि 26 नवंबर को पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान के 'तमाशा' के अंत की तारीख है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

पाकिस्तान की सूचना एवं प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने कहा कि 26 नवंबर को पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान के 'तमाशा' के अंत की तारीख है। द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, खान के लाहौर स्थित आवास से लॉन्ग मार्च के भाषण की प्रतिक्रिया में वह अपने समर्थकों को रावलपिंडी पहुंचने के लिए 26 नवंबर की तारीख का जिक्र कर रही थीं।

Published: undefined

मंत्री ने कहा, "इमरान खान, आपकी राजनीति, साजिश और तमाशा खत्म हो गया है। उनका झूठा आजादी मार्च 2014 के उनके धरने की तरह फ्लॉप सीन है। इमरान खान यह आपके लिए खत्म हो गया है, क्योंकि 26 नवंबर 'तमाशा' की समाप्ति की तारीख है।"

औरंगजेब ने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं से 26 नवंबर को रावलपिंडी पहुंचने का आग्रह करने के बजाय, खान को तोशखाना कांड को लेकर संयुक्त अरब अमीरात और ब्रिटेन में मामले दर्ज करने की तारीख की घोषणा करनी चाहिए थी।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि इस्लामाबाद या रावलपिंडी पहुंचने के बजाय पूर्व प्रधानमंत्री को या तो यूएई या यूके के लिए अपनी फ्लाइट बुक करनी चाहिए।

द न्यूज ने बताया, औरंगजेब ने कहा कि 26 नवंबर भी बीत जाएगा और खान को "किसी भी तरफ से" कोई समर्थन नहीं मिलेगा।

इस बीच, पीएमएल-एन नेता उजमा बुखारी ने शनिवार को एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि खान को तोशखाना घोटाले के बारे में देश को तथ्य बताना चाहिए क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर "एक घड़ी को बहुत अधिक कीमत पर बेचा" था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined