दुनिया

जनरल परवेज मुशर्रफ की हालत बेहद नाजुक, परिवार ने कहा- अब दुआ करें!

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ को लेकर आज दिन भर अफवाहों का बाजार गर्म रहा। पहले खबर आई कि उनकी मौत हो गई है, लेकिन बाद में बताया गया कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ को लेकर आज दिन भर अफवाहों का बाजार गर्म रहा। पहले खबर आई कि उनकी मौत हो गई है, लेकिन बाद में बताया गया कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उनके परिवार से शुक्रवार को बताया कि उन्हें अब वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया गया है। उनका रिकवरी करना अब मुश्किल है। परवेज मुशर्रफ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उनके परिवार ने जानकारी दी कि वह अब वेंटिलेटर पर नहीं हैं। अपनी बीमारी एमाइलॉयडोसिस के कारण पिछले 3 हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत गंभीर है। उनका रिकवरी कर पाना मुश्किल है। उनके अंग खराब हो रहे हैं। उनके लिए दुआ करें।

Published: undefined

बता दें कि इससे पहले कई न्यूज चैनल पर उनके मौत की खबरें चल चुकी थी। टीवी चैनल जीएनएन का दावा है कि परवेज मुशर्रफ को दिल और अन्य बीमारियों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्हें दुबई में वेंटिलेटर पर रखा गया था। बीमारी से लड़ते हुए शुक्रवार को उनका निधन हो गया।

Published: undefined

बता दें कि कारगिल युद्ध के लिए जिम्मेदार माने जाने वाले पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को फांसी की सजा सुनाई गई है। पाकिस्तान के इतिहास में पहली बार पेशावर हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस वकार अहमद सेठ की अध्यक्षता में विशेष अदालत की तीन सदस्यीय पीठ ने ऐसी सजा सुनाई। फिलहाल मुशर्रफ मार्च 2016 से दुबई में रह रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined