दुनिया

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची पुलिस! बड़ी संख्या में PTI कार्यकर्ता हुए जमा

जैसे ही यह खबर पीटीआई कार्यकर्ताओं को लगी, उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। बड़ी संख्या में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लाहौर आवास पर पीटीआई कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

तोशखाना मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए उनके निवास पर पुलिस पहुंची है। बताया जा रहा है कि पुलिस नॉन बेलेबल वारंट लेकर इमरान खान के घर पहुंची है। यह जानकार पाकिस्तानी मीडिया ने दी है। वहीं, इस्लामाबाद पुलिस का कहना है कि पूर्व पीएम को गिरफ्तार करने की कोई योजना नहीं है। बताया जा रहा है कि इस्लामबादा के आईजी ने आज ही इमरान खान की गिरफ्तारी के आदेश दिए है। कोर्ट ने पुलिस से कहा है कि उन्हें 7 मार्च तक पेश किया जाए।

Published: 05 Mar 2023, 3:02 PM IST

जैसे ही यह खबर पीटीआई कार्यकर्ताओं को लगी, उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। बड़ी संख्या में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लाहौर आवास पर पीटीआई कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इमरान के समर्थकों और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हुई है। इमरान के समर्थकों का जमावड़ा उनके आवास के बाहर देखने को मिल रहा है।

Published: 05 Mar 2023, 3:02 PM IST

इससे पहले एडीशनल सेशन जज जफर इकबाल ने 28 फरवरी को संघीय राजधानी में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। वहीं, पीटीआई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष फवाद चौधरी ने कहा कि कोर्ट का वारंट हाजिरी के लिए था। गिरफ्तारी की पुलिस की कोशिश अवैध थी।

Published: 05 Mar 2023, 3:02 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Mar 2023, 3:02 PM IST