IPL 2024

IPL 2020: धोनी के धुरंधरों ने जीत के साथ किया आगाज, मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2020 का आगाज जीत के साथ किया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 13वें सीजन के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया।

फोटो: @IPL
फोटो: @IPL 

चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2020 का आगाज जीत के साथ किया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 13वें सीजन के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया। बता दें, अबु धाबी में खेले गए मैच में टॉस हारकर मुंबई ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 162 रन बनाए थे। इसके जवाब में सीएसके ने 19.2 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 166 रन बनाए और मैच जीत लिया।

Published: undefined

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 163 रनों का लक्ष्य दिया था। चेन्नई ने यह लक्ष्य 19.2 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए अंबाती रायूड ने 48 गेंदों पर छह चौके और तीन चौकों की मदद से 71 रन बनाए। उनके अलावा फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रनों की पारी खेली। इससे पहले, चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । मुंबई लिए सौरभ तिवारी ने 31 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के की मदद से 42 रन बनाए।

Published: undefined

सलामी बल्लेबाज क्विटंन डी कॉक ने 20 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली जिसमें पांच चौके शामिल रहे। चेन्नई के लिए लुंगी नगिदी ने तीन विकेट लिए। रवींद्र जडेजा और दीपक चाहर के हिस्से दो विकेट आए। पीयूष चावला, सैम कुरैन के हिस्से एक-एक विकेट आया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined