IPL 2024

रद्द होगा IPL 15? दिल्ली कैपिटल्स का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, अगले मैच के लिए पुणे का दौरा स्थगित

दिल्ली कैपिटल्स टीम के एक विदेशी खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इसके बाद सोमवार को फ्रेंचाइजी को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के अपने अगले मैच के लिए पुणे की यात्रा स्थगित करनी पड़ी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

IPL 15 में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद पूरी टीम क्वारंटाइन हो गई है। दिल्ली कैपिटल्स के अंदर कोरोना का मामला सामने आने के बाद पुणे के लिए टीम का आज का दौरा स्थगित कर दिया गया है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स टीम के एक विदेशी खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इसके बाद सोमवार को फ्रेंचाइजी को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के अपने अगले मैच के लिए पुणे की यात्रा स्थगित करनी पड़ी। टीम को बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के लिए पुणे रवाना होना था। माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के एक हरफनमौला खिलाड़ी में बीमारी के कुछ लक्षण दिखे, जिसके बाद रैपिड एंटीजन जांच का नतीजा पॉजिटिव आया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) में एक खिलाड़ी के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद पूरी टीम सोमवार और मंगलवार को होने वाले आरटीपीसीआर टेस्ट के कारण क्वारंटीन में रहेगी। दिल्ली की टीम मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में ठहरी हुई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि, "कोविड टेस्ट कराने के बाद खिलाड़ियों की जब तक रिपोर्ट नहीं आ जाएगी, तब तक उन्हें क्वारंटीन में रहना होगा।" इससे पहले शुक्रवार को, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि दिल्ली के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। विज्ञप्ति में कहा गया है, "दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद वे डीसी मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।"

रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम के अगले मैच के लिए बीसीसीआई के साथ चर्चा की जा रही है, खासकर पंजाब के खिलाफ उनके मैच पर जो बुधवार को एमसीए स्टेडियम में होने वाला है। आईपीएल की अंक तालिका में, ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम पांच मैचों में मिली तीन हार के साथ आठवें स्थान पर है और शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से अपना मैच 16 रन से हार गई।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined