IPL 2024

IPL 2021: दुनिया के नंबर वन टेस्ट बॉलर ने शुभमन को लेकर दिया बड़ा बयान, IPL में दोनों खेलते हैं साथ

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिस ने टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की सराहना करते हुए कहा है कि उनके साथ रहना काफी मजेदार है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिस ने टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की सराहना करते हुए कहा है कि उनके साथ रहना काफी मजेदार है। कमिंस ने इंस्टाग्राम लाइव में कहा, "शुभमन युवा हैं और काफी अच्छे हैं। वह अपने खेल को आगे बढ़ाना चाहते हैं और काफी आराम से रहते हैं। वह क्रिकेट और जीवन को बहुत ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं। उनके साथ रहना मजेदार है।"

Published: undefined

शुभमन को आईपीएल के पिछले सीजन के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मिली जीत में अहम भूमिका निभाई थी। शुभमन ने छह पारियों में 51.80 के औसत से 259 रन बनाए थे।

Published: undefined

कमिंस ने कहा, "मैं शुभमन से अच्छे से मिलता हूं। ऑस्ट्रेलिया के पिछले दौरे में उन्होंने अच्छा डेब्यू किया था। मैं उनके लिए काफी खुश हूं कि उनके टेस्ट करियर का आगाज शानदार रहा।"
कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का इस सीजन में पहला मुकाबला रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ चेन्नई के एमए. चिदंबरम स्टेडियम में होगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined