IPL 2024

IPL 2022: लगातार हार पर जडेजा का छलका दर्द, कहा- उस एक जीत का इंतजार है, जो टीम को अंत तक ले जाएगी

जडेजा ने मैच के बाद कहा, "टी20 क्रिकेट में यह एक मैच की बात है। यदि आप एक मैच जीतते हैं तो आप जीत की लय को पकड़ लेंगे। एक जीत हमें सही रास्ते पर लाएगी और हमे लय देगी, क्योंकि हमारे सभी खिलाड़ी इतने अनुभवी हैं कि आपको जरूरत नहीं है

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने रविवार को ब्रेबोर्न में पंजाब किंग्स के हाथों 54 रन की हार के लिए पहली गेंद से 'गति' नहीं मिलने को जिम्मेदार ठहराया है। जडेजा ने आगे यह भी कहा कि, टीम को बस एक जीत का इंतजार है, जिसे वो आईपीएल के अंत तक ले जाएगी। लियाम लिविंगस्टोन की केवल 32 गेंदों में 60 रन की पारी ने पीबीकेएस को 20 ओवरों में 180 पर पहुंचा दिया, जिसके बाद टीम के गेंदबाजों, विशेष रूप से राहुल चाहर (3/25) और लिविंगस्टोन (2/25) ने गत चैंपियन को 54 रन की जीत के लिए 126 पर रोक दिया।

आईपीएल के इस सीजन में नए कप्तान जडेजा के नेतृत्व में सीएसके की यह तीसरी हार थी। जडेजा ने गेंदबाजी करते हुए सिर्फ एक विकेट झटका था।

जडेजा ने मैच के बाद कहा, "टी20 क्रिकेट में यह एक मैच की बात है। यदि आप एक मैच जीतते हैं तो आप जीत की लय को पकड़ लेंगे। एक जीत हमें सही रास्ते पर लाएगी और हमे लय देगी, क्योंकि हमारे सभी खिलाड़ी इतने अनुभवी हैं कि आपको जरूरत नहीं है किसी को कुछ भी बताओ क्योंकि हर कोई अपना खेल खेलने के तरीके को अच्छे से जानता है। हम उसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।"

Published: undefined

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का समर्थन करना महत्वपूर्ण था क्योंकि वे सभी मैच के विजेता रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, "हमारे पास 4-5 भारतीय तेज गेंदबाज हैं। हम उनका समर्थन करना चाह रहे हैं। आप 1-2 मैचों में मिली हार से खिलाड़ियों पर सवाल नहीं उठा सकते हैं, हमें उनका समर्थन करना होगा। मुझे लगता है कि हमें पहली गेंद से गति नहीं मिली, जिसे हम ढूंढ रहे थे।"

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन, जिन्होंने दो विकेट लेकर सीएसके के लिए एक अच्छी शुरुआत की थी, उन्होंने कहा, "एमएस धोनी के साथ खेलना अच्छा लगा, उनकी टीम में रहना मेरा एक सपना था।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined