IPL 2024

IPL 2023: RCB के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली को बड़ा झटका, सबसे अहम बॉलर टीम से हुआ बाहर

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक आधिकारिक बयान में कहा, "निजी कारणों से दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे शुक्रवार रात दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गए।"

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे
दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे फोटो: IANS

दिल्ली कैपिटल्स ने कहा है कि उसके तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले शाम के मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे क्योंकि वह निजी कारणों से वापस दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गए हैं।

Published: undefined

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक आधिकारिक बयान में कहा, "निजी कारणों से दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे शुक्रवार रात दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गए। वह शनिवार शाम को बेंगलुरु के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।"

Published: undefined

आईपीएल 2023 के आठ मैचों में नॉर्टजे ने 40.71 के औसत और 8.90 के स्ट्राइक रेट से सात विकेट लिए हैं। उनकी अनुपस्थिति दिल्ली के लिए एक बड़ा झटका है जिसके पास बांग्लादेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान भी नहीं हैं जो आयरलैंड के खिलाफ अगले सप्ताह से होने वाली तीन मैचों की घरेलू सीरीज के लिए वापस जा रहे हैं।

Published: undefined

मौजूदा सत्र में दिल्ली अंक तालिका में सबसे नीचे है। उसने नौ मैचों में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं। इस सत्र में दिल्ली अरुण जेटली स्टेडियम में चार मैचों में से तीन हार चुकी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined