IPL 2024

IPL 2023: धोनी की टीम के खिलाफ कोहली को ये हरकत पड़ी भारी, BCCI ने लगाया भारी भरकम जुर्माना

विराट कोहली पर सीएसके के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2023 मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पर एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल की ओर से बयान में कहा गया- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

Published: undefined

बयान में आगे कहा गया है कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इस सजा को कोहली ने स्वीकार कर लिया है। यह आईपीएल आचार संहिता के आर्टिकल 2.2 के तहत लेवल 1 का अपराध रहा। बता दें कि आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का फैसला आखिरी होता है। माना जा रहा है कि विराट कोहली पर यह जुर्माना चेन्नई के स्टार बल्लेबाज शिवम दुबे के आउट होने का आक्रामक जश्न मनाने के लिए लगाया गया है।

Published: undefined

गौरतलब है कि डेवोन कॉनवे (45 रन पर 83) और शिवम दूबे (27 रन पर 52 रन) की अर्धशतकीय पारी ने सीएसके को 226/6 पर पहुंचा दिया। सीएसके के गेंदबाजों ने ग्लेन मैक्सवेल (36 रन पर 76 रन) और फाफ डु प्लेसिस (33 रन पर 62) की तूफानी पारी के बावजूद आरसीबी को लक्ष्य तक नहीं पहुंचने दिया और अपनी टीम को आठ रन से जीत दिला दी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined