IPL 2024

IPL 2024: मुंबई इंडियंस को बड़ी राहत, रविवार को दिल्ली के खिलाफ मैदान में दिखेंगे सूर्यकुमार

विश्व के सबसे प्रमुख टी20 बल्लेबाजों में से एक सूर्यकुमार, जो अपनी 360-डिग्री शॉर्ट-मेकिंग के लिए प्रसिद्ध हैं, ने आखिरी बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट दिसंबर 2023 में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के टी20ई चरण के दौरान खेला था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई इंडियंस को आईपीएल के इस सीजन में लगातार तीन हार के बाद शुक्रवार को उस समय मजबूती मिली जब धुआंधार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सर्जरी के बाद फिट होकर टीम के साथ जुड़ गये। मुंबई को रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ घरेलू मैदान पर खेलना है।

Published: undefined

मध्यक्रम के बल्लेबाज ने शुक्रवार को करीब एक घंटे बैटिंग की और मैदान में चारों तरफ अपने ट्रेडमार्क शॉट खेले।

अभ्यास के दौरान मुख्य कोच मार्क बाउचर और बल्लेबाजी कोच कीरेन पोलार्ड ने भी उनसे बात की। जर्मनी के म्यूनिख में स्पोर्ट्स हर्निया के इलाज के लिए सर्जरी के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) ने मुंबई के 33 वर्षीय बल्लेबाज को खेलने के लिए फिट घोषित कर दिया था।

Published: undefined

विश्व के सबसे प्रमुख टी20 बल्लेबाजों में से एक सूर्यकुमार, जो अपनी 360-डिग्री शॉर्ट-मेकिंग के लिए प्रसिद्ध हैं, ने आखिरी बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट दिसंबर 2023 में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के टी20ई चरण के दौरान खेला था। जोहान्सबर्ग में तीसरे टी20 में क्षेत्ररक्षण करते समय उनके टखने में चोट लग गई, जहां उन्होंने 56 गेंदों में 100 रन बनाए, जो इस प्रारूप में उनका चौथा शतक था। उनकी कप्तानी में भारत ने दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीती थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined