IPL 2024

IPL 2022: लगातार तीन हार से हताश मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने टीम को लेकर कही बड़ी बात, कोच जयवर्धने भी बरसे

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बुधवार को मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर निराशा व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने कहा कि टीम ने ठीक से बल्लेबाजी और गेंदबाजी नहीं की, जिस वजह से हम यह तीसरा मैच भी हार गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बुधवार को मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर निराशा व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने कहा कि टीम ने ठीक से बल्लेबाजी और गेंदबाजी नहीं की, जिस वजह से हम यह तीसरा मैच भी हार गए। मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में यह लगातार तीसरी हार है। वेंकटेश अय्यर के अर्धशतक और पैट कमिंस के 14 गेंदों में ताबड़तोड़ अर्धशतक से केकेआर ने मुंबई के खिलाफ मैच में जीत हासिल की है।

Published: 07 Apr 2022, 4:07 PM IST

शर्मा ने कहा, "हमने पैट कमिंस के इस तरह से खेलने की उम्मीद नहीं की थी, इसलिए इस जीत के लिए हम उन्हें श्रेय देते हैं। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता गया, पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतर और बेहतर होती गई।"

हालांकि, मुंबई इंडियंस के कप्तान ने अंतिम पांच ओवरों में 76 रन बनाने के लिए टीम के बल्लेबाजों की प्रशंसा की। सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक और तिलक वर्मा के नाबाद 38 रन और कीरोन पोलार्ड के पांच गेंदों पर 22 रन की मदद से टीम ने 150 का आकड़ा पार किया था।

Published: 07 Apr 2022, 4:07 PM IST

शर्मा ने आगे कहा, "कुल मिलाकर यह एक अच्छी पिच थी। बल्लेबाजी में हमने अच्छी शुरुआत नहीं की, लेकिन आखिरी 4-5 ओवरों में खिलाड़ियों ने जिस तरह से रन बटोरे, वो काबिले तारीफ है, लेकिन अगर ये शुरुआत में ही आक्रामकता दिखाते तो हम मैच में जीतने की उम्मीद कर सकते थे।"

कप्तान ने यह भी कहा, "हमने योजना के अनुसार गेंदबाजी नहीं की। कमिंस की शानदार बल्लेबाजी से मैच 16वें ओवर में ही समाप्त हो गया।"


Published: 07 Apr 2022, 4:07 PM IST

मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने मैच के बाद कहा कि एमआई ने बल्लेबाजी की पारी में आखिरी कुछ ओवरों में से अधिकतम विकेट हासिल करने के लिए कैसे अच्छी योजना बनाई, वो हम जानते थे। लेकिन इस योजना के अनुसार चलने में टीम विफल रही।

उन्होंने कहा, टीम की लगातार तीन हार हुई हैं और हम चाहते है कि टीम जल्द ही पहली जीत हासिल करे। अगर हम पहली जीत हासिल कर लेंगे, तो टीम आने वाले सभी मैचों में अपनी जीत को बरकरार रख सकती है। वहीं, उन्होंने आगे कहा कि टीम में तिलक जैसे युवा खिलाड़ी शानदार फार्म में दिखे और ब्रेविस ने अपने पहले डेब्यू मैच में अच्छा प्रदर्शन किया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 07 Apr 2022, 4:07 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 07 Apr 2022, 4:07 PM IST