लोकसभा चुनाव 2019

‘मोदी जी बुरी तरह घबरा गए हैं, इसीलिए भाषणों में देश के लिए शहीद हुए व्यक्ति पर टिप्पणी करते हैं’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को राजधानी दिल्ली में एक चुनावी सभा संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा।

फोटो: @INC
फोटो: @INC 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को राजधानी दिल्ली में एक चुनावी सभा संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार के डर से मोदी जी बुरी तरह से घबरा गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी पर दिए गए बयान पर भी मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हार के डर की वजह से ही वो घबराहट में अपने भाषणों में देश के लिए शहीद हुए व्यक्ति पर टिप्पणी करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी उनकी तरफ जितनी नफरत फेंकें लेकिन उनकी तरफ से प्यार ही मिलेगा।

Published: undefined

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा “मोदी जी बुरी तरह घबरा गए हैं। वो अपने भाषणों में देश के लिए शहीद हुए व्यक्ति पर टिप्पणी करते हैं। आपके दिल में जितना भी क्रोध हो, आप मुझे, मेरे पिता, माता, दादा, दादी के बारे में जो कहना चाहते हो कहो, आप मेरी तरफ जितनी भी नफरत फेंकोगे मेरे दिल से सिर्फ प्यार वापस आएगा”। राहुल गांधी ने आगे कहा कि पहले पीएम मोदी ने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाओ, लेकिन जब चौकीदार चोरी करने पकड़ गया तो वो सब को चौकीदार कहने लगे।

Published: undefined

उन्होंने कहा “पहले कहा मुझे प्रधानमंत्री नहीं, चौकीदार बनाओ। जब चौकीदार चोरी करते हुए पकड़ा गया तो, उसने नया आईडिया निकाला। उसने कहा हम सब चौकीदार, मोदी जी पूरा देश चौकीदार नहीं है।“ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने चौकीदार को सबक सिखाने की ठान ली है और जो दिल्ली के दिल में होता है, वहीं हिंदुस्तान के दिल में होता है।

Published: undefined

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर देश के लोगों और अपने राजनीतिक गुरु को अपमान करने का भी आरोप लगाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सिर्फ अपने आप से प्यार करते हैं किसी और से नहीं। उन्होंने कहा “हिंदुस्तान की जनता, युवाओं, मजदूरों को तो अपमानित किया ही, चौकीदार ने तो अपने गुरु का भी अपमान किया है। नरेंद्र मोदी के दिल में अगर किसी के प्रति प्यार है, तो वो है नरेंद्र मोदी।”

Published: undefined

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि बीजेपी को सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही रोक सकती है। उन्होंने कहा कि चुनाव बहुत अच्छा चल रहा है। पूरे देश में कांग्रेस पार्टी को वापस लाने का मूड चल रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि जिस प्यार से उनसे संसद में गले लगा था, उसी प्यार से हम उन्हें हराने जा रहे हैं। उन्होंने कहा “जिस प्यार से मैं मोदी जी से संसद में गले लगा था, उसी प्यार के बल पर हम सब मिलकर उनको 23 मई को हराने जा रहे हैं।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined