लोकसभा चुनाव 2019

बीजेपी नेता ने अब भगवान को बताया चौकीदार, भीड़ से लगवाए नारे, चौकीदार…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चायवाले से नया नया चौकीदार बने हैं, अब बीजेपी नेताओं में भी चौकीदार बनने की होड़ मच गई है। ये नेता सिर्फ खुद चौकीदार नहीं बन रहे बल्कि दूसरे लोगों को भी चौकीदार बना रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चायवाले से नया नया चौकीदार बने हैं, अब बीजेपी नेताओं में भी चौकीदार बनने की होड़ मच गई है। ये नेता सिर्फ खुद चौकीदार नहीं बन रहे बल्कि दूसरे लोगों को भी चौकीदार बना रहे हैं। इतना ही नहीं अब तो ये भगवान को भी चौकीदार बनाने में लग गए हैं। बीजेपी के एक नेता ने भगवान राम, भगवान शंकर और भगवान हनुमान तक को चौकीदार बना दिया। उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली के दौरान बीजेपी नेता द्वारा देवताओं को चौकीदार बताने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि वीडियो शाहजहांपुर जिले का है जहां बीजेपी नेता मनोज कश्यप एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। नेता जी युवाओं को संबोधित करते हुए भगवान को चौकीदार बता रहे हैं।

यह वीडियो 2 अप्रैल का बताया जा रहा है। इस वीडियो में बीजेपी नेता भगवान राम, भगवान शंकर और हनुमान को चौकीदार कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नेताजी नारेबाजी करते हुए कह रहे हैं, ‘मेरा अपना…चौकीदार, किसान का अपना…चौकीदार, मेरा शंकर…चौकीदार, मेरा राम है…चौकीदार, मेरा हनुमान है…चौकीदार, जरा जोर से बोले…चौकीदार।’ कश्यप के इन नारों के जवाब में वहां मौजूद जनता भी हर बार ‘चौकीदार’ कह रही है।

Published: 07 Apr 2019, 10:06 AM IST

बता दें कि मनोज कश्यप को शाहजहांपुर लोकसभा सीट के लिए पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया गया है। शाहजहांपुर के बीजेपी उम्मीदवार अरुण सागर के लिए प्रचार करते वक्त नेताजी ने भगवान को चौकीदार बताया। उनके साथ कृषि मंत्री धर्मपाल सिंह भी इस वीडियो में देखे जा सकते हैं।

Published: 07 Apr 2019, 10:06 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 07 Apr 2019, 10:06 AM IST