लोकसभा चुनाव 2019

इस रैली की भीड़ को देख पगला जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी: मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि इस रैली की भीड़ के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खबर मिलेगी तो वह इस गठबंधन से घबराकर जरूर पगला जाएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए प्रचार चरम पर है। सभी पार्टियों के बड़े नेता ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। रविवार को उत्तर प्रदेश के देवबंद में महागठबंधन की तीनों पार्टियां समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल ने साझा रैली की। इस रैली में बीएसपी सुप्रीमो मायावती पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर बरसीं। मायावती ने रैली में आए भीड़ को देखकर कहा कि इस भीड़ को मोदी देख लें तो पगला जाएंगे।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि इस रैली की भीड़ के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खबर मिलेगी तो वह इस गठबंधन से घबराकर जरूर पगला जाएंगे। अब यहां कभी भी गठबंधन के बारे में सराब के साथ-साथ ना जाने क्या-क्या बोलने लग जाएंगे, इनका आपको कोई संज्ञान नहीं लेना है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस रैली से ये तय हो गया है कि बीजेपी जा रही है और महागठबंधन आ रहा है।

मायावती ने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस चुनाव में बीजेपी की हार तय है, बर्शते वह एक बार फिर वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी कर अपने हक में वोट ना डलवा ले। बीएसपी प्रमुख ने पीएम मोदी द्वारा खुद को चौकीदार बताने पर कहा कि इस चुनाव में इनके छोटे-बड़े चौकीदार मिलकर कितनी भी ताकत लगा लें, लेकिन इनको सफलता नहीं मिलने वाली है। मायावती ने कहा कि ये इस मुद्दे को उठाकर चुनाव में फायदा लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चौकीदार की नाटकबाजी भी भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में नहीं जिता पाएगी।

सहारनपुर के देवबंद में हुए इस रैली में गंठबंधन के तीनों पार्टियों को कई बड़े नेता शामिल हुए। मंच पर मायावती के अलावा समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, रालोद प्रमुख अजित सिंह भी दिखे।

Published: 07 Apr 2019, 3:29 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 07 Apr 2019, 3:29 PM IST