लोकसभा चुनाव 2019

‘जिनकी सभा में 200 से 300 लोग आते थे, जिनके चेहरे लटके रहते थे वो जीत गए चुनाव, लोकसभा चुनाव परिणाम एक षडयंत्र’ 

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि यह न कोई पहली बार जीत या हार है, और न ही यह कोई अंतिम जीत या हार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी हार के बाद यहां बुधवार को महागठबंधन की समीक्षा बैठक हुई। बैठक में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी भी शामिल हुए।

Published: 29 May 2019, 8:29 PM IST

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में तेजस्वी ने कहा कि उन्हें इस लोकसभा चुनाव में इस परिणाम की कल्पना और उम्मीद नहीं थी। उन्होंने इस परिणाम को एक षडयंत्र बताते हुए कहा, "जिनकी सभा में 200 से 300 लोग आते थे, जिनके चेहरे लटके रहते थे वे चुनाव जीत गए।"

Published: 29 May 2019, 8:29 PM IST

उन्होंने महागठबंधन में किसी टूट से इंकार करते हुए कहा कि महागठबंधन एकजुट है और एकजुट रहकर जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा, "इस चुनाव में एनडीए ने लोगों को भ्रमित कर मुद्दों से लोगों को भटका दिया। अब इस लड़ाई और उनके मुद्दे को महागठबंधन आगे बढ़ाएगा।"

Published: 29 May 2019, 8:29 PM IST

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि यह न कोई पहली बार जीत या हार है, और न ही यह कोई अंतिम जीत या हार है। उन्होंने कहा, "यह देश का चुनाव था, जिसमें मुद्दे अलग होते हैं। बिहार विधानसभा चुनाव की स्थिति अलग होती है। हमें एकजुट रहकर जनता के बीच जाना है।"

तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की बैठक में उन्हें बुलाया गया है, जिसमें वह जाकर यहां की बात रखेंगे।

Published: 29 May 2019, 8:29 PM IST

प्रधानमंत्री के शपथग्रहण समारोह में जाने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें कोई निमंत्रण नहीं मिला है।

Published: 29 May 2019, 8:29 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 29 May 2019, 8:29 PM IST