लोकसभा चुनाव 2019

‘23 मई को बिहार में आएगा भूचाल, नीतीश कुमार इस्तीफा देंगे’

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि 23 तारीख को भूचाल आएगा। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद बीजेपी और जेडीयू में लड़ाई होना तय है और इसके बाद नीतीश कुमार इस्तीफा दे देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

2019 लोकसभा चुनाव के लिए अतिंम दो चरण का मतदान शेष है। एनडीए में जहां हताशा दिख रहा है, वहीं विपक्ष के हौसले बुलंद हैं। विपक्षी दलों के नेता बीजेपी और उनकी सहयोगी पार्टियों पर और हमलावर हो गए हैं। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी वाले भी समझ गए हैं कि उनकी तय है और वो इस बात को मानने भी लगे हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए के दल 23 मई के बाद डायनासोर की तरह गायब होने वाले हैं।

Published: 07 May 2019, 2:37 PM IST

तेजस्वी ने राम माधव के उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें राम माधव ने कहा था कि बीजेपी बिना सहयोग के सरकार नहीं बना सकती। उन्होंने कहा कि अब तो राम माधव भी कह रहे हैं कि बिना दूसरे दलों के सहयोग के सरकार नहीं बना सकते हैं। तेजस्वी ने कहा कि अब बीजेपी के लोग कहते हैं महामिलावटी गठबंधन है, तो क्या बीजेपी के लोग चुनाव के बाद किसी का सहयोग नहीं लेंगे, आप देखिएगा इनकी कथनी और करनी बहुत अंतर है।

Published: 07 May 2019, 2:37 PM IST

आरजेडी नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि 23 तारीख को भूचाल आएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू में लड़ाई होना तय है और इसके बाद नीतीश कुमार इस्तीफा दे देंगे। तेजस्वी ने कहा कि बिहार विधानसभा के लिए जल्द ही चुनाव हो सकता है। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद न सिर्फ बीजेपी बल्कि जेडीयू और नीतीश कुमार भी डायनासोर की तरह गायब हो जाएंगे।

Published: 07 May 2019, 2:37 PM IST

बता दें कि बीजेपी नेता राम माधव ने अपने एक बयान में माना था कि बीजेपी के लिए अपने दम पर सरकार बनाना संभव नहीं लग रहा। उन्हें दूसरे दलों के सहयोग की जरूरत पड़ सकती है। उनके इस बयान से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि बीजेपी को भी आभास हो गया है कि उसके लिए इस चुनाव में जीतना आसान नहीं है। वहीं विपक्ष कह रहा है कि बीजेपी खुद ही हार मान चुकी है।

Published: 07 May 2019, 2:37 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 07 May 2019, 2:37 PM IST