लोकसभा चुनाव 2019

जयंत चौधरी का पीएम-सीएम पर कटाक्ष, कहा- मोदी-योगी का नारा- न हमारा घर बसा, न ही तुम्हार घर बसने देंगे 

अपने संबोधन में जयंत चौधरी ने गन्ना किसानों के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बीते पांच साल में यूपी के जनता से किए गए एक भी वादों को पूरा नहीं किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला है। शनिवार को बुलंदशहर में एक रैली को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि आज देश में मोदी-योगी की जोड़ी है और इनका नारा है ना तो हमारा घर बसा है ना ही आपका घर बसने देंगे।

जयंत चौधरी ने कहा है, ‘ऐ नौजवानों नौकरी छोड़ो यह तो आपकी शादी भी नहीं होने देंगे। आपके घरों में माता-पिता रो रहे हैं, जिस छोरे की नौकरी नहीं उसकी छोकरी भी नहीं। देश में राम-सीता, राधा-कृष्ण की जोड़ियां थी लेकिन आज मोदी-योगी की जोड़ी है। इनका नारा है कि ना तो हमारा घर बसा है ना ही आपका घर बसने देंगे।’

अपने संबोधन में जयंत चौधरी ने गन्ना किसानों के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बीते पांच साल में यूपी के जनता से किए गए एक भी वादों को पूरा नहीं किया। सरकार ने किसान को कमजर कर दिया है। बीजेपी सरका ने गन्ने के भाव भी नहीं बढ़ाए। जयंत ने कहा कि पीएम मोदी ने वादा किया था कि 14 दिन में भुगतान हो जाएगा लेकिन अभी तक 350 करोड़ रुपये बकाया है। अब समय आ गया कि जनता इनको सबक सिखाएगी।

आरएलजी उपाध्यक्ष ने रोजगार के मुद्दे पर भी पीएम मोदी को निशाना बनाया। जयंत चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन नहीं मिली। जयंत ने सीबीएससी का इम्तिहान, एसएससी पेपर लीक जैसे मामलों को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2 साल से जांच चल रही है, लेकिन कुछ नहीं हुआ। जयंत चौधरी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ढोंगियों की सरकार है।

बता दें कि जयंत चौधरी यूपी के बागपत लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार हैं। यहां उनका मुकाबला बीजेपी के उम्मीदवार और मौजूदा सांसद सत्यपाल सिंह से है। यहां से उनके पिता चौधरी अजीत सिंह 6 बार सांसद रह चुके हैं।

Published: 13 Apr 2019, 8:07 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Apr 2019, 8:07 PM IST

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, पार्टी के घोषणापत्र पर बहस की मांग की

  • ,
  • हम प्रधानमंत्री मोदी से सवाल कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने प्रज्वल के लिए वोट मांगा था: शिवकुमार

  • ,
  • अन्याय के खिलाफ लड़ाई में अपने योद्धा पति के नक्शेकदम पर चलूंगी, झुकना आदिवासियों के डीएनए में नहीं: कल्पना सोरेन

  • ,
  • प्रज्वल रेवन्ना एक मास रेपिस्ट, मोदी ने मांगे उसके लिए वोट, पूरी BJP देश की हर महिला से माफी मांगेः राहुल गांधी

  • ,
  • देरी से मतदान के आंकड़े जारी किए जाने पर तेजस्वी यादव ने उठाए सवाल, कहा- दाल में जरूर कुछ काला है