लोकसभा चुनाव 2019

समाजवादी पार्टी की गोरखपुर रैली मे पहुंचे योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव को लगाया गले! देखें तस्वीरें 

गोरखपुर में चुनावी रैली के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक मंच पर साथ दिखे। इतना ही नहीं दोनों गले भी मिले।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

गोरखपुर में चुनावी रैली के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक मंच पर साथ दिखे। इतना ही नहीं दोनों गले भी मिले। यह खबर पढ़कर शायद आप चौंक गए होंगे, लेकिन यह सच है। बस फर्क इतना है कि अखिलेश यादव से गले मिलने वाले योगी आदित्यनाथ असली नहीं बल्कि उनके हमशक्ल हैं, जो इन दिनों अखिलेश यादव के चुनावी सभाओं में अक्सर दिख जाते हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अखिलेश यादव की रैलियों में नजर आने वाले इन 'योगी' का असली नाम है- सुरेश ठाकुर। चुनावी सभाओं में जब भी सुरेश उर्फ योद्धा पहुंचते हैं, भीड़ के आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं। इन्हें देख के एकबार को कोई भी अचरज में पड़ सकता है। अखिलेश अपनी सभा में लोगों से उनकी तारुफ करना नहीं भुलते। उन्हें देखने के लिए रैलियों में भीड़ भी खूब जुटती है। अखिलेश उनके जरिए सीएम योगी पर भी खूब तंज कसते हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

वैसे भी गोरखपुर से सीएम योगी का सबसे ज्यादा लगाव है। लखनऊ से ज्यादा उनका मन गोरखपुर में लगता है। ऐसे में अखिलेश उन्हें गोरखपुर लाना बिल्कुल नहीं भुले। यहां अपनी रैली में वो असली योगी आदित्यनाथ पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा, "उत्तर प्रदेश में ठोको नीति चलाने वाले भी हैं। बताओ यहां पे शिक्षा मित्र ठुके थे या नहीं ठुके थे? कोई नहीं बचा है जो न ठुका हो। बताओ टोका गया या नहीं ठोका गया? इसलिए हम कहना चाहते हैं कि सिर्फ चौकीदार को नहीं ठोकीदार को भी हटाना है।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined