हालात

झारखंड: लोहरदगा में मदद के नाम पर धोखा, 11 लड़कों ने दो नाबालिग लड़कियों से किया गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तार

झारखंड में दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की उम्र 18 से 28 साल के बीच है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  झारखंड के लोहरदगा में दो नाबालिग लड़कियों से 11 आरोपियों ने किया रेप  

झारखंड के लोहरदगा जिले में कथित तौर पर दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप करने के आरोपी 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक आशीष कुमार महली ने बताया कि इन लोगों को हिरही हर्रा टोली इलाके में एक पुलिस दल द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों की उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच है। उन्होंने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब 16 अगस्त को दोनों लड़कियां अपने एक पड़ोसी के साथ हिरही हर्रा टोली इलाके में जा रही थीं। डीएसपी ने कहा कि तीनों एक बाइक पर जा रहे थे तभी हिरही रेलवे पुल के पास उनकी बाइक खराब हो गई। लड़कियों में से एक ने फोन पर अपने दोस्त से मदद मांगी लेकिन मदद के बजाए उसने अपने 11 दोस्तों को मौके पर भेज दिया। वे लड़कियों को एक सूनसान जगह पर ले गए, उनके पड़ोसी को मारपीट कर वहां से भगा दिया।

Published: undefined

आशीष कुमार महली ने कहा कि इसके बाद उन लोगों ने बारी-बारी से लड़कियों से रेप किया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने पीड़ितों के मोबाइल फोन भी छीन लिए। लड़कियों के बयान के आधार पर सदर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक के घटना की जांच किये जाने के निर्देश पर एक टास्कफोर्स का गठन किया गया। उप-मंडलीय पुलिस अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा और महली इसकी अध्यक्षता कर रहे थे। डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों में से एक के घर से मोबाइल फोन भी बरामद कर लिये।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined