हालात

ओडिशा: महानदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 12 की मौत, कई लोग घायल

पुलिस के मुताबिक, यह बस तालचर से कटक जा रही थी। इसी दौरान जगतपुर के पास बस महानदी पर बने रेलिंग से टकराकर नदी में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एक जानवर के सामने आने से बस का ड्राइवर बस से नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह यह हादसा हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

ओडिशा में कटक के जगतपुर के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक निजी यात्री बस के महानदी नदी में गिरने से 12 लोगों की मौत हो गई और 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, यह बस तालचर से कटक जा रही थी। इसी दौरान जगतपुर के पास बस महानदी नदी पर बने रेलिंग से टकराकर नदी में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक जानवर के सामने आने से बस का ड्राइवर बस नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह यह हादसा हो गया।

Published: undefined

जिस वक्त बस नदी में गिरी उस वक्त नदी में पानी नहीं था। पुलिया से 30 फीट नीचे नदी में गिरते बस बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की पुलिस को सूचना। पुलिस, ओडिशा आपदा राहत कार्यबल के साथ मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस और आपदा राहत कार्यबल ने घायलों को नदी से बाहर निकल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों को एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गहरा दुख जताया और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined