हालात

भोपाल के अस्पताल में आग लगने से 4 बच्चों की मौत: कमलनाथ ने की दोषियों पर कार्रवाई की मांग

कमल नाथ ने भोपाल हादसे पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल के चिल्ड्रन वार्ड में आग लगने की घटना बेहद दुखद है। उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल के परिसर स्थित कमला नेहरु अस्पताल के बच्चा वार्ड में सोमवार की रात को अचानक लगी आग से चार बच्चों की मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने आवास पर आयोजित भोज को निरस्त कर दिया है। वही पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने इस हादसे पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा, "मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल के चिल्ड्रन वार्ड में आग लगने की घटना बेहद दुखद है। सरकार बचाव व राहत कार्य के सभी आवश्यक इंतजाम करे। इस दुखद घटना के बाद से भर्ती बच्चों के परिजन बेहाल है। सरकार भर्ती बच्चों के अन्य अस्पतालो में इलाज की समुचित व्यवस्था करे। ईश्वर से प्रार्थना है कि सभी बच्चे सकुशल हो।"

Published: undefined

उन्होने इस हादसे की जांच की मांग करते हुए कहा कि,इस पूरी घटना की उच्च स्तरीय जांच हो, जिम्मेदार दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

वहीं राज्य सरकार ने इस हादसे की जांच के आदेश दिए है और पीड़ित परिवारों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता का एलान भी किया है। भाजपा के मीडिया विभाग के प्रमुख लोकेंद्र पाराशर ने बताया है कि कमला नेहरु अस्पताल में दुर्घटना के चलते कुछ बच्चों की दुखद मृत्यु के कारण मुख्यमंत्री चौहान ने अपने निवास पर आज आयोजित दोपहर के भोज को निरस्त कर दिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined