हालात

लॉकडाउन के बीच यूपी के इटावा में दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप वैन और ट्रक की टक्कर में 6 किसानों की मौत

लॉकडाउन के बीच भी सड़क हादसों की खबरें लगातार आ रही हैं। अब यूपी के इटावा में मंगलवार रात को एक पिकअप वैन और ट्रक में भिड़त हो गई। इस हादसे में 6 किसानों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक दर्दनाक हादसे में 6 किसानों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात ट्रक और पिकअप में भिड़ंत होने के कारण सब्जी बेचने वाले 6 किसानों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक की घायल होने की खबर है। यह घटना नेशनल हाईवे पर हुआ है। बताया जा रहा है कि सभी किसान सब्जी बेचने गए थे और उसके बाद घर लौट रहे थे।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, किसान एक मिनी ट्रक में यात्रा कर रहे थे, जब वे एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Published: undefined

वहीं एसएसपी इटावा आकाश तोमर दुर्घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को सैफई के मिनी पीजीआई में शिफ्ट किया। एसएसपी ने कहा, “शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और आगे की जांच जारी है।”

Published: undefined

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये और घायल किसान को 50,000 रुपये मुआवजे की घोषणा की है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना का कहर: देश में 24 घंटे में रिकॉर्ड 5611 नए केस, 140 की मौत, कुल संक्रमित 106750, अब तक 3303 की गई जान

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined