हालात

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस के जेनरेटर कार में लगी आग, मची अफरा-तफरी

रेलवे ने बताया कि नई दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस में सुबह 6:45 बजे आग लगी थी। आग पर काबू पाने के बाद प्रभावित कोच को अलग कर दिया गया। सभी यात्री सुरक्षित हैं। आग पर काबू पाए जाने के बाद ट्रेन सुबह 8.30 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो गई।

फोटो: ANI
फोटो: ANI 

नई दिल्ली से लखनऊ जाने वाली लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस के जेनरेटर कार में अचनाक गाजियाबाद में भीषण लग गई। आग लगने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद दमकल कर्मियों को बुलाया गया। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Published: undefined

आग के बारे में जानकारी देते हुए रेलवे ने बताया कि नई दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस में सुबह 6:45 बजे आग लगी थी। आग पर काबू पाने के बाद प्रभावित कोच को अलग कर दिया गया। सभी यात्री सुरक्षित हैं। आग पर काबू पाए जाने के बाद ट्रेन सुबह 8.30 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो गई।

Published: undefined

आग से ट्रेन के बाकी कोच को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। दमकल विभाग के अनुसार, सुबह करीब 7 बजे सूचना मिली कि शताब्दी एक्सप्रेस में आग लगी है। सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

Published: undefined

आग ट्रेन की सबसे पीछे वाली बोगी यानी जनरेटर लगी थी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के काम में जुट गए। राहत की बात यह है कि आग की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined