हालात

गुजरात की सभी सीटों पर 2022 में विधानसभा चुनाव लड़ेगी AAP, केजरीवाल ने गुजरात के नए मॉडल का किया वादा

सीएम केजरीवाल ने 2022 में गुजरात की सभी 182 सीटों पर AAP के उम्मीदवारों का उतारने का वादा किया। केजरीवाल ने गुजरात के एक नए मॉडल का वादा करते हुए कहा कि दिल्ली मॉडल अलग है और गुजरात का एक अलग मॉडल होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां अभी से तेज हो गई हैं। सोमवार को आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि 2022 में 'आप' गुजरात में होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ेगी। अहमदाबाद में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल ने ये ऐलान किया।

Published: undefined

इस दौरान केजरीवाल ने इसका ऐलान करते हुए कहा कि हमारे उम्मीदवार सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। AAP के राष्ट्रीय संयोजक ने अहमदाबाद में पार्टी प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन किया। इससे पहले सोमवार को अपने गुजरात दौरे से पहले रविवार को अरविंद केजरीवाल ने गुजराती भाषा में ट्वीट किया था। इसमें उन्‍होंने कहा था, 'राज्‍य में अब बदलाव होगा। मैं कल गुजरात आ रहा हूं और राज्‍य के लोगों से मिलूंगा।'

प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने 2022 में गुजरात की सभी 182 सीटों पर AAP के उम्मीदवारों का उतारने का वादा किया। केजरीवाल ने गुजरात के एक नए मॉडल का वादा करते हुए कहा कि दिल्ली मॉडल अलग है और गुजरात का एक अलग मॉडल होगा। उन्होंने कहा कि AAP गुजरात के लोगों के मुद्दों पर राजनीति करेगी। सीएम ने कहा कि 2022 के चुनाव में यहां की जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ा जाएगा और चेहरा भी यहां का होगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined