हालात

AAP नेता आतिशी का दावा, 'केजरीवाल के स्‍वास्‍थ्‍य पर खतरा, लगतार गिर रहा वजन, BJP उनकी सेहत को खतरे में डाल रही'

आतिशी ने कहा, ‘‘अरविंद केजरीवाल को मधुमेह है। गिरफ्तारी के बाद से केजरीवाल का वजन 4.5 किलोग्राम कम हुआ है। यह चिंताजनक है। बीजेपी उन्हें जेल में डालकर उसकी सेहत से खिलवाड़ कर रही है।’’

फोटो: PTI
फोटो: PTI -

आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता आतिशी ने बुधवार को दावा किया कि 21 मार्च को गिरफ्तार किए जाने के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन तेजी से घट रहा है। आतिशी ने साथ ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर केजरीवाल को जेल में रखकर उनके स्वास्थ्य को खतरे में डालने का आरोप लगाया।

हालांकि तिहाड़ जेल प्रशासन ने इन दावों को खारिज किया है। केजरीवाल 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में हैं। तिहाड़ जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि केजरीवाल की हालत सामान्य है।

Published: undefined

केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन के मामले में गिरफ्तार किया है। उन्हें 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

आतिशी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘अरविंद केजरीवाल को मधुमेह है। सेहत से जुड़ी समस्याओं के बावजूद वह 24 घंटे देश की सेवा में लगे हैं। गिरफ्तारी के बाद से केजरीवाल का वजन 4.5 किलोग्राम कम हुआ है। यह चिंताजनक है। बीजेपी उन्हें जेल में डालकर उसकी सेहत से खिलवाड़ कर रही है।’’

आतिशी ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हो गया तो न केवल पूरा देश बल्कि भगवान भी उन्हें माफ नहीं करेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined