हालात

दिल्ली के राजौरी गार्डन में AAP नेता ने की खुदकुशी, घर में फंदे पर लटके पाए गए

दिल्ली पुलिस ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है। वह ‘आप’ ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर 

दिल्ली के राजौरी गार्डन में आम आदमी पार्टी के नेता सचिव संदीप भारद्वाज ने खुदकुशी कर ली है। सचिव संदीप भारद्वाज अपने घर में फंदे पर लटके पाए गए। वह आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग के सचिव थे।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, “आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है। वह ‘आप’ ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे।”

Published: undefined

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संदीप भारद्वाज की मौत पर शोक जताया है। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज की आकस्मिक निधन बेहद दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्री-चरणों में स्थान दें। दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं और पूरी पार्टी इस मुश्किल वक्त में संदीप जी के परिजनों के साथ खड़ी है।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined