हालात

गुरुग्राम में हादसा, आवासीय इमारत की छत गिरने से 2 लोगों की मौत, 6 से अधिक घायल, कई लोगों के दबे होने की आंशका

दमकल विभाग के उप निदेशक गुलशन कालरा ने बताया, "इमारत के मलबे में फंसे लोगों की संख्या का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन हमें आशंका है कि लगभग 5-6 लोग फंस सकते हैं।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

गुरुग्राम में गुरुवार को एक आवासीय इमारत की छठी मंजिल पर निर्माणाधीन छत का एक हिस्सा गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई और कम से कम 6 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।

एक अधिकारी ने कहा कि सेक्टर 109 के चिंटेल पारादीसो में छठी मंजिल पर एक निर्माणाधीन छत गिर गई और इसने पहली मंजिल तक सभी छतों को नुकसान पहुंचा दिया।

Published: undefined

दमकल विभाग के उप निदेशक गुलशन कालरा ने बताया, "इमारत के मलबे में फंसे लोगों की संख्या का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन हमें आशंका है कि लगभग 5-6 लोग फंस सकते हैं।" चिंटेल पारादीसो के पास कुल 530 फ्लैट हैं और 400 से ज्यादा परिवार वहां रहते हैं। इस मौके पर दमकल, एंबुलेंस और पुलिस के जवान मौजूद थे।

Published: undefined

एक बयान में, चिंटेल पारादीसो ने कहा, "यह एक अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और हमने इसे बहुत गंभीरता से लिया है क्योंकि हमारे निवासियों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च चिंता है। प्रारंभिक जांच पर हमें पता चला है कि मरम्मत कार्य में कुछ लापरवाही की गई है। एक अपार्टमेंट में ठेकेदार ने इस घटना को अंजाम दिया। हम अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं और सभी सहायता सुनिश्चित कर रहे हैं। हम प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined