हालात

मुंबई: अवैध निर्माण करवाने को लेकर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को बीएमसी ने थमाया नोटिस 

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण के लिए नोटिस भेजा है। पश्चिम अंधेरी में ओशिवारा स्थित कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स में अवैध निर्माण को लेकर प्रियंका चोपड़ा को नोटिस थमाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  अवैध निर्माण के लिए प्रियंका चोपड़ा को बीएमसी का नोटिस  

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कथित ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। लेकिन इन सभी के बीच प्रियंका चोपड़ा एक नई मुसीबत में फंस गई हैं। खबरों के अनुसार बीएमसी ने प्रियंका को अवैध निर्माण करने पर कानूनी नोटिस भेजा है।

बीएमसी ने उन्हें अंधेरी वेस्ट इलाके के ओशिवारा में दफ्तर और उसी के पास बने एक अन्य कमर्शियल कॉम्प्लेक्स के अंदर कथित रूप से अवैध निर्माण करने पर यह नोटिस भेजा है। खबरों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने यह कमर्शियल कॉम्प्लेक्स किसी को किराए पर दिया हुआ है और उसी ने अवैध रूप के कुछ बदलाव किए गए हैं। लेकिन कमर्शियल कॉम्प्लेक्स तो प्रियंका के नाम पर है, इसलिए नोटिस भी उनहीं के नाम से जारी हुआ है।

Published: 03 Jul 2018, 11:59 AM IST

वहां के लोगों ने कई बार बीएमसी से शिकायत की थी उनका कहना था कि प्रियंका के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में जो पहले से स्पा है उसमें कई तरह के बदलाव किए गए हैं। इसके बाद बीएमसी ने जांच की, जो सही भी निकली। इसके अलावा बीएमसी ने उस बिल्डिंग के परिसर की भी जांच की जहां देखा गया कि प्रियंका का परिवार बिल्डिंग परिसर को ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है।

जिसके बाद बीएमसी ने बिल्डिंग मालिक और किरायेदारों को अलग-अलग नोटिस भेजा है। बीएमसी ने बिल्डिंग में हुए सभी अवैध निर्माण को हटाने को कहा है। अगर ऐसा नहीं होता है तो एक महीने बाद बीएमसी खुद अवैध निर्माण को तोड़ देगी।

Published: 03 Jul 2018, 11:59 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 Jul 2018, 11:59 AM IST