हालात

घर पर ड्रग्स मिलने के बाद कॉमेडियन भारती के बाद अब हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार, NCB आज करेगी कोर्ट में पेश

कॉमेडियन भारती सिंह एवं उनके पति हर्ष लिंबाचिया को आज लंबी पूछताछ के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने ड्रग्स का सेवन करने की बात स्वीकार की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

NCB ने कमीडियन भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। NCB ने करीब 18 घंटे की पूछताछ के बाद देर रात उनको गिरफ्तार किया। कमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को NCB सुबह 11.30 बजे कोर्ट में पेश कर सकती है।

Published: undefined

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार की शाम कॉमेडियन भारती सिंह को कथित रूप से प्रतिबंधित ड्रग्स मारिजुआना (गांजा) रखने और इसका सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया था। एक शीर्ष अधिकारी ने बताया था कि शनिवार की सुबह भारती के घर पर छापेमारी की गई और ड्रग्स मिलने के बाद उन्हें शाम को गिरफ्तार कर लिया गया।

Published: undefined

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया था, "हमने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से करीब 86 ग्राम मारिजुआना (गांजा) पाया गया है। उनके पति हर्ष लिंबाचिया से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। हम आपको आगे के घटनाक्रम की जानकारी देंगे।"

मारिजुआना के वाणिज्यिक मात्रा (करीब 86.50 ग्राम) में होने की बात कही गई है, जो कि छापेमारी के दौरान उनके घर से बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि भारती और उनके पति ने कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने की बात कबूल की है।

Published: undefined

दरअसल एनसीबी ने शुक्रवार की देर रात ड्रग्स मामले में छानबीन के दौरान दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया था। इन लोगों से की गई पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष का नाम सामने आया, जिसके बाद शुक्रवार की सुबह उनके घर पर छापेमारी की गई थी।

एनसीबी ने उपनगरीय अंधेरी के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स और वर्सोवा में कम से कम दो स्थानों पर उनके घरों में छापेमारी की और प्रतिबंधित ड्रग्स (मारिजुआना) को खोजने के लिए परिसर की अच्छी तरह से तलाशी ली। इसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया और आगे की जांच के लिए एनसीबी कार्यालय में बुलाया गया, जहां वे अलग-अलग वाहनों में वहां पहुंचे।

Published: undefined

शुक्रवार की दोपहर एनसीबी कार्यालयों में पहुंचने पर भारती सिंह ने मीडियाकर्मियों को संक्षेप में बताया कि उन्हें कुछ पूछताछ के लिए बुलाया गया है। लगभग पांच घंटे तक लगातार पूछताछ के बाद, देर शाम भारती को गिरफ्तार कर लिया गया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined