हालात

कुख्यात विकास दुबे के अंतिम संस्कार के बाद पत्नी भड़की, कहा- जरूरत पड़ी तो बंदूक भी उठाऊंगी

अंतिम संस्कार में विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे मीडियाकर्मियों पर भड़क गई और आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल की। इतना ही उसने ये भी कहा कि पत्नी ने इस दौरान सबको सबक सिखाऊंगी और जरूरत पड़े पर हथियार उठाने की भी बात कही।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात अपराधी विकास दुबे का शुक्रवार को कानपुर नगर के भैरव घाट विद्युत शवदाह गृह में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इससे पहले, कानपुर में ही उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया, जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। अंतिम संस्कार में विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे मीडियाकर्मियों पर भड़क गई और आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल की। इतना ही उसने ये भी कहा कि पत्नी ने इस दौरान सबको सबक सिखाऊंगी और जरूरत पड़े पर हथियार उठाने की भी बात कही।

Published: 11 Jul 2020, 10:20 AM IST

खबरों के मुताबिक, विकास दुबे की पत्नी मीडियाकर्मियों द्वारा सवाल पूछे जाने पर सबको सबक सिखाने की बात कही। ऋचा दुबे के भड़कने के दौरान पत्रकार उन्हें शांति अपनी बात रखने के लिए कहते रहे।

ऋचा दुबे इस दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कि क्या एनकाउंटर सही हुआ है? पर ऋचा कहती हैं, “हां सही हुआ है।” इसके साथ ही ऋचा ने कहा कि जो गलत करता है उसे सजा मिली। जो जैसा करेगा उसके साथ वैसा ही सलूक होता है। इससे पहले, पोस्टमार्टम के बाद विकास दुबे की पत्नी ऋचा ने उसका शव लेने से इंकार कर दिया था।

Published: 11 Jul 2020, 10:20 AM IST

बता दें कि कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से कानपुर लेकर आ रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) दल ने शहर से लगभग 18 किलोमीटर दूर बारा में पुलिस ने मार गिराया था। विकास सड़क दुर्घटना का फायदा उठाकर एक पुलिसवाले की पिस्टल छीनकर भागने के प्रयास में था।

इसे भी पढ़ें: एक मंत्री की सरपरस्ती, एक वकील की सलाह और एनकाउंटर न होने की गारंटी पर दी थी विकास दुबे ने गिरफ्तारी

Published: 11 Jul 2020, 10:20 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Jul 2020, 10:20 AM IST