हालात

एयर इंडिया की मुंबई-न्‍यूयार्क फ्लाइट में हवा में आई तकनीकी खराबी, ईरान के हवाई क्षेत्र से वापस लौटना पड़ा

अधिकारियों ने कहा कि मुंबई वापस लौटने पर विमान को तकनीकी जांच के लिए भेजा गया, जबकि एयर इंडिया ने सभी यात्रियों की देखभाल की व्यवस्था की। सूत्रों ने कहा कि फंसे हुए यात्रियों को शीघ्रता से बाहर निकालने के लिए एक वैकल्पिक उड़ान की व्यवस्था की जा रही है।

एयर इंडिया की मुंबई-न्‍यूयार्क फ्लाइट में हवा में आई तकनीकी खराबी, ईरान के हवाई क्षेत्र से लौटा वापस
एयर इंडिया की मुंबई-न्‍यूयार्क फ्लाइट में हवा में आई तकनीकी खराबी, ईरान के हवाई क्षेत्र से लौटा वापस फोटोः IANS

एयर इंडिया की मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही उड़ान में मंगलवार सुबह हवा में ही तकनीकी खराबी आ गई, जिसके कारण विमान को ईरानी हवाई क्षेत्र से वापस लौटना पड़ा। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि न्यूयॉर्क के जेएफके हवाईअड्डे के लिए जाने वाली उड़ान एआई-119 ने लगभग 2.20 बजे उड़ान भरी और कुछ घंटों के बाद वापस लौट आई।

Published: undefined

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि विमान में कुछ तकनीकी समस्याएं आ गई थीं और यात्रियों के साथ चालक दल की सुरक्षा के हित में एहतियाती जांच करने के लिए वापस मुंबई के लिए उड़ान भरने का निर्णय लिया गया। जिसके बाद विमान आज सुबह छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतर गया।

Published: undefined

इसके बाद विमान को तकनीकी जांच के लिए भेजा गया, जबकि एयर इंडिया के अधिकारियों ने सभी यात्रियों की देखभाल की व्यवस्था की। सूत्रों ने कहा कि फंसे हुए यात्रियों को शीघ्रता से बाहर निकालने के लिए एक वैकल्पिक उड़ान की व्यवस्था की जा रही है, साथ ही उन्हें होटल आवास, उड़ान विकल्प, कैब, भोजन आदि भी दिया जा रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined