हालात

कोरोना के कहर के बीच पीएम आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा, वैक्सीन और बढ़ते खतरे पर करेंगे मंथन

पीएम मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज सुबह 11 बजे बढ़ते कोरोना संक्रमण के खतरे और कोरोना वैक्सीन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश में कोरोना वायरस ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। सबसे ज्यादा कोरोना के मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। दूसरी ओर आज पीएम मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वर्चुअल माध्यम से चर्चा करेंगे। पीएम और राज्यों के सीएम के बीच अहम बैठक दोपहर 12.30 बजे शुरू होने की संभावना है। इस दौरान पीएम राज्यों में टीकाकरण कार्यक्रम और कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा कर सकते हैं।

Published: 17 Mar 2021, 9:47 AM IST

अगर राज्यों की बात करें तो कोरोना वायरस से बचने के लिए महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने राज्य में कई पाबंदियों का ऐलान कर चुके हैं। नागपुर जैसे बड़े शहर में लॉकडाउन लगा दिया गया है। वहीं गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार ने चार शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। गुजरात सरकार की ओर से मंगलवार को जारी गाइडलाइन के मुताबिक, अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट में 17 मार्च से 31 मार्च तक हर रोज रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा।

Published: 17 Mar 2021, 9:47 AM IST

महाराष्ट्र और गुजरात के बाद मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से हो रहे इजाफे ने राज्य सरकार की चिंता बढ़ा दी है। हालात को देखते हुए राजधानी भोपाल और इंदौर में बुधवार से रात का कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है।

Published: 17 Mar 2021, 9:47 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Mar 2021, 9:47 AM IST