हालात

अमृतपाल ने पुलिस को फिर दिया चकमा! होशियारपुर में नाका तोड़ हुआ फरार, अलर्ट पर पंजाब पुलिस

पुलिस ने लुधियाना नंबर वाली एक सफेद कलर की इनोवा को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन उसमें बैठे चार युवकों ने गाड़ी भगा ली। ऐसे में पुलिस ने उनका पीछा किया तो युवक इनोवा लेकर यहां मनिया गांव में घुस गए। पुलिस को शक है कि उस कार में अमृतपाल और उसे साथी सवार थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

खालिस्तान का समर्थक और 'वारिस पंजाब दे' संगठन का मुखिया अमृतपाल पंजाब के होशियापुर में छिपे होने की आशंका है। खबरों के मुताबिक, वह होशियारपुर में है और पुलिस को चकमा देकर फिर से निकल गया है। पंजाब पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए मंगलवार देर रात फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर घेराबंदी तेज कर दी है।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि पुलिस ने लुधियाना नंबर वाली एक सफेद कलर की इनोवा को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन उसमें बैठे चार युवकों ने गाड़ी भगा ली। ऐसे में पुलिस ने उनका पीछा किया तो युवक इनोवा लेकर यहां मनिया गांव में घुस गए। पुलिस को शक है कि उस कार में अमृतपाल और उसे साथी सवार थे।

खबरों के मुताबिक, ‘इस सफेद इनोवा में सवार चारों युवक गांव के गुरुद्वारे में अपनी कार खड़ी करके वहां से पैदल फरार हो गए। ऐसे में पूरे गांव को सील कर दिया गया है और पुलिस तलाशी अभियान चला रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को इनको लेकर कोई सुराग नहीं मिला है।

Published: undefined

गौरतलब है कि इससे पहले अमृतपाल सिंह का एक नया वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें वह अपने प्रमुख सहयोगी पपलप्रीत सिंह के साथ दिख रहा था। वीडियो में अमृतपाल सिंह बिना पगड़ी के और मास्क पहने हुए दिख रहा था। इस सीसीटीवी फुटेज पर कोई तिथि नहीं है और यह दिल्ली के एक बाजार का बताया जा रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined