हालात

‘काला रंग’ नहीं छोड़ रहा पीएम का पीछा, असम के बाद अब आंध्र प्रदेश में काला शर्ट-बैलून के जरिए विरोध का ऐलान

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने राफेल सौदे पर पीएम मोदी को घेरते हुए कहा, “राफेल सौदे में पीएमओ का हस्तक्षेप राष्ट्र का अपमान है। हम रविवार को पीएम मोदी का पीले और काले शर्ट में गुब्बारे के साथ एक शांतिपूर्ण गांधीवादी विरोध करेंगे।”

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

लोकसभा चुनाव होने में अभी कुछ ही महीने बाकी है लेकिन इससे पहले पीएम मोदी का कई राज्यों में विरोध शुरू हो गया है। असम के गुवाहटी में पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने का मामला अभी थमा भी नहीं है कि आंध्र प्रदेश में भी उनका विरोध करने का ऐलान हुआ है। आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने राफेल सौदे पर पीएम मोदी को घेरते हुए कहा, “राफेल सौदे में पीएमओ का हस्तक्षेप राष्ट्र का अपमान है। हम रविवार को पीएम मोदी का पीले और काले शर्ट में गुब्बारे के साथ एक शांतिपूर्ण गांधीवादी विरोध करेंगे।” बता दें कि पीएम 10 फरवरी को आंध्र प्रदेश की यात्रा करेंगे और गुंटूर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Published: 09 Feb 2019, 12:21 PM IST

उन्होंने आगे कहा, “कल एक काला दिन है। पीएम मोदी राज्य के विपक्ष के नेता वाईएस जगन मोहन रेड्डी उनके खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोलेंगे। यह उनकी मिलीभगत को साबित करता है। मोदी राज्यों और संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रहे हैं।”

Published: 09 Feb 2019, 12:21 PM IST

इससे पहले चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया कि मोदी अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा कर न्याय करने के बजाए उनके प्रदेश के जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं। नायडू ने विपक्ष के आरोप को दोहराया कि मोदी ने देश के लोकतांत्रिक संस्थाओं को कमजोर किया है और कहा कि मोदी सरकार सभी मोर्चों पर असफल रही है। टीडीपी प्रमुख की आंध्र प्रदेश के विशेष दर्जा की मांग को लेकर 11 फरवरी को नई दिल्ली में 12 घंटे के धरना-प्रदर्शन की योजना है। उन्होंने सभी से अपने विरोध प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की है।

Published: 09 Feb 2019, 12:21 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 09 Feb 2019, 12:21 PM IST