हालात

आंध्र प्रदेश: टीडीपी विधायक और पूर्व विधायक की नक्सलियों ने की हत्या, घटना के बाद इलाके में हड़कंप

नक्सलियों ने विधायक के. सर्वेश्वर राव पर उस वक्त हमला किया, जब वह टीडीपी नेता और पूर्व विधायक एस.सोमा के साथ अपने विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया टीडीपी विधायक के. सर्वेश्वर राव की नक्सलियों ने की हत्या

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले में सत्तारूढ़ तेलुगू देशम पार्टी के विधायक के. सर्वेश्वर राव और पूर्व विधायक एस.सोमा की नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। यह घटना विशाखापत्तनम से लगभग 125 किलोमीटर दूर थुटांगी गांव में हुई। राव अराकू विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे।

Published: 23 Sep 2018, 3:27 PM IST

नक्सलियों ने विधायक के. सर्वेश्वर राव पर उस वक्त हमला किया, जब वह टीडीपी नेता और पूर्व विधायक एस.सोमा के साथ अपने विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। नक्सलियों के हमले से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद से आंध्र प्रदेश में खलबली मची हुई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत इकट्ठा कर रही है। आस-पास के इलाकों में भी अलर्ट घोषित कर दिया गया है। जगह-जगह पुलिस वाहनों की तलाशी ले रही है।

Published: 23 Sep 2018, 3:27 PM IST

बता दें कि सर्वेश्वर राव हाल ही में टीडीपी में शामिल हुए आए थे। इससे पहले वे वाईएसआर कांग्रेस के सदस्य थे। खबरों के मुताबिक के सर्वेश्वर राव नक्सलियों की हिट लिस्ट में थे। पुलिस ने के सर्वेश्वर राव को कई बार अलर्ट भी किया था। आंध्र प्रदेश सरकार ने उन्हें सुरक्षा के लिए गनमैन भी मुहैया कराया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 23 Sep 2018, 3:27 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Sep 2018, 3:27 PM IST