हालात

केजरीवाल का एक और झूठ बेनकाब! सीएम चन्नी बोले- झूठे हैं AAP संयोजक, झूठ के सहारे नहीं बनती सरकार

अवैध रेत खनन मामले में रोपड़ प्रशासन से क्लीन चिट मिलने पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ने कहा कि AAP वाले जो बोलते हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं होती। वे दुनियाभर के इल्जाम दूसरों पर लगाकर बाद में माफी मांग लेते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की एक और झूठ बेनका हुई है। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर पिछले दिनों जो आरोप केजरीवाल ने लगाए थे वह गलत साबित हुए हैं। सीएम केजरीवाल ने सीएम चन्नी पर अवैध रेत खनन मामले आरोप लगाए थे, खबरों के मुताबिक अब इन आरोपों को प्रशासन ने गलत करार दिया है। सीएम चन्नी को प्रशासन ने क्लीन चिट दे दी है।

Published: 13 Feb 2022, 8:41 AM IST

खबरों के मुताबिक, अवैध रेत खनन मामले में रोपड़ प्रशासन से क्लीन चिट मिलने पर पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ने कहा, “AAP वाले जो बोलते हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं होती। वे दुनियाभर के इल्जाम दूसरों पर लगाकर बाद में माफी मांग लेते हैं लेकिन केजरीवाल ने एक बार भी माफी नहीं मांगी। ये झूठे लोग हैं। झूठ के सहारे सरकार नहीं बनती है।”

सीएम चन्नी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल झूठे हैं। मेरे खिलाफ कई आरोप लगाने की कोशिश की, लेकिन कोई भी सच नहीं था। उन्होंने राज्यपाल से शिकायत की (मेरे खिलाफ), उन्होंने जांच के आदेश दिए। सच्चाई की जीत हुई है।”

Published: 13 Feb 2022, 8:41 AM IST

पंजाब के सीएम ने कहा, “अंग्रेज भारत को लूटने आए थे, वैसे ही केजरीवाल और उनका दिल्ली परिवार जैसे राघव चड्ढा और अन्य बाहरी लोग पंजाब को लूटने आए हैं। लेकिन पंजाब उन्हें उनकी जगह दिखाएगा, जैसे मुगलों, अंग्रेजों को दिखाया था।”

पंजाब में चुनावी सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव में जीत हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी तरह तरह के हथकंडे अपना रही है। वह मौजूदा सरकार को जनता से जुड़े मुद्दों पर फेल बताने में जुटी हुई। इसी कड़ी में केजरीवाल ने सीएम चन्नी पर अवैध रेत खनन मामले में कई आरोप लगाए थे, लेकिन उनके द्वारा लगाए अरोप झूठे साबित हुए हैं।

Published: 13 Feb 2022, 8:41 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Feb 2022, 8:41 AM IST