हालात

प्रयागराज में एक और बड़ी घटना, होटल के कमरे में लटके पाए गए डिप्टी सीएमओ, हत्या या आत्महत्या?

डॉ. सुनील कुमार सिंह बतौर डिप्टी सीएमओ तेज प्रताप सप्रू हास्पिटल बेली में तैनात थे। वह संचारी रोग नियंत्रण कार्यक्रम के नोडल अधिकारी भी नियुक्त किए गए थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो: IANS

प्रयागराज के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) सुनील कुमार सोमवार को एक होटल के कमरे में लटके पाए गए। होटल विठ्ठल के एक कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया और जवाब न मिलने पर तोड़ दिया।

घटनास्थल के विजुअल्स में पुलिस अधिकारियों को कमरे के आसपास दिखाया गया है, हालांकि उन्होंने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है क्योंकि जांच चल रही है। 46 वर्षीय कुमार वाराणसी के रहने वाले थे और उन्होंने प्रयागराज में टीकाकरण अभियान का निरीक्षण किया था।

Published: undefined

पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। डॉ. सुनील कुमार सिंह बतौर डिप्टी सीएमओ तेज प्रताप सप्रू हास्पिटल बेली में तैनात थे। वह संचारी रोग नियंत्रण कार्यक्रम के नोडल अधिकारी भी नियुक्त किए गए थे।

Published: undefined

मृत मिले डिप्टी सीएमओ डॉ. सुनील सिंह वाराणसी के पांडेयपुर के मूल निवासी थे। रोज वह प्रयागराज से वाराणसी आवागमन करते थे। कभी रुकना होता था तो बिट्ठल होटल में ही ठहरते थे। उनके मौत की सूचना पर स्वास्थ्य महकमे में अफरातफरी मची रही। विभागीय अधिकारियों के साथ ही जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने होटल पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सैंपल एकत्र किया। 

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined