हालात

इत्तफाक या कुछ और? भारत में 15 दिन के अंदर तीसरे रूसी नागरिक की रहस्यमयी मौत

ओडिशा में मृतक पाए गए रूसी नागरिक की पहचान मिल्याकोव सर्गेई के रूप में हुई है। वह पोत एम.बी. अल्दनाह का मुख्य इंजीनियर था, जो पारादीप के रास्ते बांग्लादेश के चटगांव बंदरगाह से मुंबई जा रहा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

ओडिशा में रायगदा के एक होटल में दो रूसियों की रहस्यमयी मौत के बीच, ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले के प्रदीप बंदरगाह के एंकरेज क्षेत्र में एक मालवाहक जहाज में एक और रूसी की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि रूसी की पहचान मिल्याकोव सर्गेई (51) के रूप में की गई है। वह पोत एम.बी. अल्दनाह का मुख्य इंजीनियर था, जो पारादीप के रास्ते बांग्लादेश के चटगांव बंदरगाह से मुंबई जा रहा था।

Published: undefined

पुलिस को संदेह है कि मिल्याकोव की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हालांकि, मौत के सही कारणों का पता जांच के बाद चलेगा। पारादीप बंदरगाह प्राधिकरण (पीपीए) के अध्यक्ष पी.एल. हरनाध ने रूसी इंजीनियर की मौत की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि रूसी सांसद पावेल एंटोव और उनके दोस्त व्लादिमीर बिडेनोव पिछले महीने रायगदा होटल में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। एंटोव 24 दिसंबर को मृत पाए गए थे, उसके दो दिन बाद उनके दोस्त बिडेनोव होटल के कमरे में मृत पाए गए। ओडिशा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया है।

Published: undefined

ओडिशा पुलिस की क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है। पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि एंटोव गलती से होटल के कमरे की छत से गिर गए या उसने आत्महत्या की या दोनों मौतों के पीछे कोई और कारण है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined