हालात

कन्हैया पर राजद्रोह का केस चलाने की मंजूरी मिलने पर अनुराग कश्यप का केजरीवाल पर तंज, पूछा- कितने में बिके?

राजद्रोह के 4 साल पुराने एक मामले में जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर मुकदमा चलाने के लिए दिल्ली पुलिस को मंजूरी दे दी है। इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि महाशय आपको क्या कहें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली सरकार ने जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार समेत अन्य लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की इजाजत दे दी है। इसको लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने पूछा कि केजरीवाल जी कितने में बिके।

Published: undefined

केजरीवाल पर तंज कसते हुए उन्होंने लिखा, “महाशय अरविंद केजरीवाल जी, आपको क्या कहें। स्पाइनलेस तो प्रशंसा है, आप तो हैं ही नहीं, कितने में बिके?” अनुराग कश्यप ने यह तंज कन्हैया कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किया। बता दें कि राजद्रोह का मुकदमा चलाए जाने की अनुमति पर कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था, “दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद। दिल्ली पुलिस और सरकारी वकीलों से आग्रह है कि इस केस को अब गंभीरता से लिया जाए, फॉस्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल हो और टीवी वाली 'आपकी अदालत' की जगह कानून की अदालत में न्याय सुनिश्चित किया जाए। सत्यमेव जयते।”

Published: undefined

गौरतलब है कि 9 फरवरी 2016 को जेएनयू परिसर में नारेबाजी के वीडियो सामने आए थे। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने इन वीडियो की जांच की थी और तत्कालीन जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार समेत अन्य के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज किया था। आरोप लगाया गया कि वीडियो में दिख रहे लोगों ने जेएनयू परिसर में देश विरोधी नारेबाजी की थी और उसमें कन्हैया कुमार शामिल थे। फिलहाल कन्हैया कुमार सीपीआई के नेता हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined