हालात

पुणे: एआर रहमान के लाइव कॉन्सर्ट में अचानक पहुंची पुलिस, फिल्मी स्टाइल में बंद करवाया शो, देखें वीडियो

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एआर रहमान माइक लिए स्टेज पर गाना गा रहे हैं। इसी दौरान वहां स्टेज पर चढ़कर एक पुलिस अधिकारी कॉन्सर्ट को रोकने का इशारा करता दिख रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

महाराष्ट्र के पुणे में बीती रात ऑस्कर विनर संगीतकार और गायक एआर रहमान के म्यूज़िक कॉन्सर्ट में अचानक पुलिस पहुंच गई और कॉन्सर्ट को बंद करवा दिया गया। दरअसल पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में हो रहे इस कॉन्सर्ट में रात 10 बजे के बाद कॉन्सर्ट की इजाजत नहीं थी। ऐसे में पुलिसकर्मी कॉन्सर्ट में पहुंचे और वहां स्टेज पर जाकर शो को रुकवा दिया। जिस दौरान ये सब हुआ उस समय एआर रहमान परफॉर्म कर रहे थे।

Published: undefined

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में ये देखा जा सकता है कि एआर रहमान माइक लिए स्टेज पर गाना गा रहे हैं। इसी दौरान वहां स्टेज पर चढ़कर एक पुलिस अधिकारी कॉन्सर्ट को रोकने का इशारा करता दिख रहा है। पुलिस के शो रुकवाने के बाद एआर रहमान बैकस्टेज चले गए और कार्यक्रम बंद हो गया।

Published: undefined

पुलिस को शो रुकवाने को लेकर तो एआर रहमान की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि उन्होंने पुणे में हुए अपने शो की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर ज़रूर की हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा प्यार देने के लिए पुणे का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने पोस्ट में वादा किया कि जल्द वो फिर से वहां आएंगे और लोगों के लिए गाना गाएंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined