हालात

बागपत में BJP नेता आत्माराम तोमर की हत्या? संदिग्ध हालत में घर में मिला शव, पुलिस ने छानबीन की शुरू

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। आरोप है कि घटना के अंजाम देने के बाद बदमाश तोमर की स्कोर्पियो गाड़ी भी ले गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और बीजेपी नेता आत्माराम तोमर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार वो अपने घर में अकेले रहते थे। डॉ आत्माराम तोमर की गला घोंट कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। आपको बता दें, आत्माराम तोमर छपरौली से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। तोमर जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे।

उधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। घटना के अंजाम देने के बाद बदमाश तोमर की स्कोर्पियो गाड़ी भी ले गए। जानकारी के अनुसार देर रात घटना को अंजाम दिया गया। परिजनों का आरोप है कि गला दबाकर तोमर की हत्या की गई है। 1997 में डॉ आत्माराम तोमर गन्ना संस्थान के उपाध्यक्ष (राज्य मंत्री स्तर) पर रहे थे। वारदात को बड़ौत थाना क्षेत्र के बिजरौल रोड़ इलाके में अंजाम दिया गया है।

पुलिस को उनके गले में तौलिया भी लिपटा मिला। इससे उनकी हत्या की भी आंशका जताई जा रही है। देर रात एसपी नीरज जादौन, एएसपी मनीष मिश्र, सीओ आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की गई। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined