हालात

BBC पंजाबी का ट्विटर अकाउंट भारत में बंद, अमृतपाल पर कार्रवाई के बीच एक्शन

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस द्वारा चलाए जा रहे तलाशी अभियान के बीच बीबीसी पंजाबी न्यूज़ के ट्विटर एकाउंट को भारत में बंद कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पंजाब में खालिस्तानी समर्थक तत्वों के खिलाफ चल रही पुलिस की कार्रवाई के बीच अधिकारियों ने बीबीसी पंजाबी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक कर दिया है। हालांकि बीबीसी ने ताजा घटनाक्रम पर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी राय व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

Published: undefined

लखवीर सिंह ने ट्वीट किया, अब बीबीसी न्यूज का पंजाबी ट्विटर हैंडल भारत में ब्लॉक कर दिया गया है। सरकार मीडिया से डरती है, जो सरकार की आलोचना करती है और सरकार को बेनकाब करती है। ऐसा लगता है जैसे भारत में, खासकर पंजाब में अघोषित आपातकाल लगाया जा रहा है।

Published: undefined

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति पर गलत सूचना फैलाने और भारत विरोधी प्रचार के लिए बीबीसी न्यूज पंजाबी ट्विटर अकाउंट को भारत में ब्लॉक कर दिया गया है।

Published: undefined

एक ताजा घटनाक्रम में, भगोड़े खालिस्तानी विचारक अमृतपाल सिंह की कथित सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें सहयोगी पापलप्रीत सिंह के साथ एनर्जी ड्रिंक का आनंद ले रहा है। हालांकि, पुलिस ने फोटो के समय और इसकी प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined