हालात

'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' आज मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में करेगी प्रवेश, रोड शो करेंगे राहुल गांधी

ग्वालियर में राहुल गांधी का रोड शो होगा। शाम 5 बजे यात्रा ग्वालियर पहुंचेगी और मलगढा चौराहे से उनका रोड शो होगा।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पांच दिन के विराम के बाद आज फिर शुरू होगी। /यात्रा राजस्थान के धौलपुर के राजाखेड़ा बाइपास से शुरू होगी और मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। मध्य प्रदेश के मुरैना के भीरमराव अंबेडकर स्टेडियम में ध्वज हस्तांतरण समारोह होगा। यहां पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता मौजूद रहेंगे। इसके बाद यहां से यात्रा आगे बढ़ेगी और जोत्यारादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में प्रवेश करेगी। ग्वालियर में राहुल गांधी का रोड शो होगा। शाम 5 बजे यात्रा ग्वालियर पहुंचेगी और मलगढा चौराहे से उनका रोड शो होगा। चार शहर के नाका पर रोड शो हजीरा चौराहे पर पहुंचेगी, जहां राहुल गांधी का संबोधन भी होगा।

Published: undefined

राहुल गांधी के काफिले का 'गोला का मंदिर' पर स्वागत किया जाएगा। वहां से यात्रा के काफिले को एक बाइक रैली के साथ न्यू सिटी सेंटर स्थित पत्रकार कॉलोनी के पास ले जाया जाएगा। यहीं पर राहुल गांधी रात्रि विश्राम करेंगे। न्याय यात्रा अगले 5 दिन मंध्य प्रदेश में ही रहेगी और अलग-अलग हिस्सों से होकर गुजरेगी।

Published: undefined

एसपी राजेंश चन्देल ने यात्रा को लेकर की गई व्यवस्थाओं के बारे जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ग्वालियर आ रहे हैं। उनकी जेड प्लस सुरक्षा है। उसके अनुसार, सुरक्षा व्यवस्था लगाई गई है। एसपी ने बताया कि उनकी थ्री लेयर सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है। एक जो क्लोज सुरक्षा टीम सीआरपीएफ की है। इसके बाद एक रिंग राउंड टीम होगी और उसके बाद आउटर कार्टन लगाया गया है। इसके साथ ही सुरक्षा के मुद्देनजर पूरे मार्ग पर ड्रोन को भी प्रतिबंधित किया गया है। सुरक्षा में करीब 1200 सुरक्षाकर्मी लगाए गए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined