हालात

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, रामनगर की ढेला नदी में कार बहने से 9 लोगों की मौत

उत्तराखंड के रामनगर के ढेला नदी में कार बहने से 9 लोगों की मौत हो गई है। एक लड़की को जिंदा बचाया गया है। वहीं, करीब 5 लोगों के फंसे होने की आशंका है। सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तराखंड के रामनगर में बड़ा हादसा हुआ है। रामनगर की ढेला नदी में एक कार के बह जाने से 9 लोगों की मौत हो गई। एक लड़की को जिंदा बचाया गया है। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

Published: 08 Jul 2022, 9:48 AM IST

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह करीब 5:45 बजे यह पर्यटक ढेला नदी के रास्ते से गुजर रहे थे। इस दौरान नदी में आए तेज बहाव में उनकी कार अचानक बह गई। यह पर्यटक पंजाब के रहने वाले थे।

Published: 08 Jul 2022, 9:48 AM IST

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर दुख जताया है। सीएम धामी ने कहा कि भारी जल प्रवाह के बीच रामनगर की ढेला नदी में एक कार के बह जाने से कार सवारों की मृत्यु का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

Published: 08 Jul 2022, 9:48 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Jul 2022, 9:48 AM IST