हालात

आजम खान को बड़ा झटका! उनके ट्रस्ट को 15 दिन में बिल्डिंग खाली करने का मिला नोटिस

जौहर शोध संस्थान की इमारत करीब 20 करोड़ रुपये की लागत से बनी हुई है। इसका भवन 13000 वर्ग मीटर जमीन पर बना हुआ है। संस्थान का सरकारी भवन समाजवादी पार्टी के शासन काल में खान के जौहर ट्रस्ट को 99 साल के लिए 100 रुपये सालाना की लीज पर दिया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बाद एक उन्हें योगी सरकार झटके दे रही है। आजम खान के जौहर ट्रस्ट द्वारा संचालित रामपुर पब्लिक स्कूल के प्रबंधन को 15 दिनों के भीतर परिसर खाली करने को कहा गया है। स्कूल की जमीन का पट्टा हाल ही में रद्द कर दिया गया था और जिला प्रशासन ने इस संबंध में प्रबंधन को नोटिस जारी किया है।

Published: undefined

सदर अनुविभागीय मजिस्ट्रेट निरंकार सिंह ने कहा कि जौहर ट्रस्ट के प्रबंधक को दो हफ्ते के भीतर रामपुर पब्लिक स्कूल खाली करने के लिए नोटिस दिया गया है। यह तब हुआ जब तहसील की एक टीम ने जौहर अनुसंधान संस्थान का दौरा किया और देखा कि रामपुर पब्लिक स्कूल अभी भी वहां चल रहा है।

Published: undefined

जौहर शोध संस्थान की इमारत करीब 20 करोड़ रुपये की लागत से बनी हुई है। जौहर शोध संस्थान का भवन 13000 वर्ग मीटर जमीन पर बना हुआ है। जेल रोड स्थित जौहर शोध संस्थान का सरकारी भवन समाजवादी पार्टी के शासन काल में खान के जौहर ट्रस्ट को 99 साल के लिए 100 रुपये सालाना की लीज पर दिया गया था। इसे खाली कराने की कवायद योगी सरकार ने अब शुरू कर दी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined