हालात

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, नागरिक की हत्या में शामिल लश्कर का आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य के रूप में हुई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि वह प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़ा था और हाल ही में बांदीपोरा जिले में एक नागरिक की हत्या में शामिल था।

Published: undefined

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के हवाले से एक ट्वीट किया, "मारे गए आतंकवादी की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में की गई है, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर (टीआरएफ) से जुड़ा था। वह शाहगुंड बांदीपोरा में हाल ही में नागरिक की हत्या में शामिल था।"

Published: undefined

रविवार को, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि उसने लश्कर (टीआरएफ) मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है और नायदखाई निवासी मोहम्मद शफी लोन ऊर्फ सोनू की हत्या के पीछे की साजिश में शामिल चार आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

Published: undefined

गिरफ्तार आतंकवादी साथियों की पहचान तारिक अहमद डार उर्फ तारिक खौचा, मोहम्मद शफी डार, मुदासिर हसन लोन और बिलाल डार उर्फसाहब खौचा के रूप में हुई है। हालांकि, पुलिस ने रविवार को यह भी कहा कि हत्या में शामिल एक आतंकवादी सहयोगी की पहचान इम्तियाज अहमद डार ऊर्फ कोटरू के रूप में हुई है, जो फरार है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined